इटली में छुट्टियां मना रही हैं तृप्ति डिमरी और सैम मर्चेंट, डेटिंग की अफवाहों ने पकड़ा जोर

इटली में छुट्टियां मना रही हैं तृप्ति डिमरी और सैम मर्चेंट।
इटली में छुट्टियां मना रही हैं तृप्ति डिमरी और सैम मर्चेंट, डेटिंग की अफवाहों ने पकड़ा जोर 48588

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की एनिमल फिल्म से किसी को खास फायदा हुआ, तो वह है तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri), जिन्हे इस फिल्म की बदलौत रातों-रात विशेष प्रसिद्धि मिली। एनिमल के कारण अभिनेत्री को नेशनल क्रश और भाभी नंबर 2 भी कहा जाने लगा। हालांकि, अभिनेत्री अपनी निजी जिंदगी के लिए भी काफी सुर्खियां बटोरती रहती है। मीडिया के कई रिपोर्ट्स का दावा है, कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा को काफी लंबे समय से डेट कर रही थी। हालांकि, अब इनकी प्रेम कहानी ख़त्म हो चुकी है और तृप्ति के जिंदगी में नया शख्स आ गया है।

जी हां! आपने सही सुना। रिपोर्टों की माने तो, तृप्ति बिजनेसमैन सैम मर्चेंट को डेट कर रही है और उन दोनों को कई बार एक-साथ भी देखा गया है। पिछले रविवार को सैम और तृप्ति को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था, जहां सैम गाड़ी में बैठकर तृप्ति का इंतेज़ार करते हुए नजर आ रहे थे। लेकिन, अब एक और संयोग ने इनकी डेटिंग की अफवाहों को नया हवा दिया है। दरसअल, तृप्ति इन दिनों अपनी छुट्टियों के लिए इटली गई हुई है, जहां से उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की। जबकि दूसरी ओर सैम भी अपनी छुट्टियों का लुफ्त उठाने के लिए इटली पहुंच चुके हैं, जिसका गवाह उनका इंस्टाग्राम पोस्ट बना। दोनों को इटली में छुट्टियां मनाते हुए देख यूजर्स की कयास बढ़ गई है और फैंस अभी-भी इनकी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं।

इस मुद्दे से जुड़े ताज़ा खबर की जानकारी पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।