टीकू वेड्स शेरू: 28 साल छोटी Avneet Kaur के साथ लिप लॉक हुए Nawazuddin Siddiqui, यूजर्स का फूटा गुस्सा

Tiku Weds Sheru Trailer: टीकू वेड्स शेरू के ट्रेलर से मची खलबली।
Tiku Weds Sheru: Nawazuddin Siddiqui locked lips with 28 years younger Avneet Kaur, Fans got angry 17439

Tiku Weds Sheru Trailer: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से दो हैं अवनीत कौर (Avneet Kaur) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), जो की अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। गौरतलब हैं, कि सितारे अपनी आगामी फिल्म के लिए तैयार हैं,जिसका नाम टीकू वेड्स शेरू (Tiku Weds Sheru) है। अवनीत कौर ने इस फिल्म द्वारा अपने फिल्मी करियर का सफर शुरू किया है। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो गया है और सभी लोगों ने ट्रेलर पर कई अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी है। ट्रेलर में एक सीन ऐसा भी हैं, जहां नवाजुद्दीन सिद्दीकी अवनीत के होंठों को चुमते नजर आ रहे हैं, जिसके कारण यूजर्स का ग़ुस्सा सातवें आसमान पर है। आपको बता दें, अवनीत कौर की उम्र 21 साल है और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की उम्र लगभग 49 वर्ष। दोनों सितारों में करीब 28 साल का फासला हैं, जिसके चलते वे सुर्खियों में आ गए है।

अवनीत- नवाजुद्दीन के लिप लॉक सीन पर मचा बवाल

यूजर्स ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी और अपना गुस्सा जाहिर किया। एक यूजर्स ने लिखा, “ये बहुत बुरा है, अवनीत शायद 20 साल की थी जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी, वो ट्रेलर में भी काफी बोल्ड हैं।” वहीं दूसरे ने लिखा, “आपने 50 वर्षीय नवाज को कीस कर दिया?”‌ इसके अलावा भी कई अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए एक नजर नीचे डालें-

टीकू वेड्स शेरू का निर्माण

टीकू वेड्स शेरू को कंगना रनौत की मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले निर्मित किया गया है। फिल्म के निर्देशन का कार्यभार साईं कबीर द्वारा संभाला गया है। 23 जून से ये फिल्म प्राइम वीडियो पर प्रसारित होगी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।