टाइगर श्रॉफ ने जिम में बहाया पसीना, फैंस को मिले इंस्पिरेशन

टाइगर श्रॉफ का वर्कआउट वीडियो सामने आया है जो उनके फैंस को इंप्रेस कर रहा है।देखिए यहां
टाइगर श्रॉफ ने जिम में बहाया पसीना, फैंस को मिले इंस्पिरेशन 2099

टाइगर श्रॉफ बॉलिवुड इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है। उन्हे किसी परिचय की आवश्यकता नही है। वह एक बेहतरीन अभिनेता और मार्सल आर्ट के दिग्गज है।उन्होंने हमेशा अभिनय और डांस से अपने फैंस को इंप्रेस किया है। लोग उनके डांस के दीवाने हैं।

टाइगर ने अपने अभिनय की शुरुआत फिल्म हीरोपंती से की जहां उन्हे खूब पसंद किया गया। इसके अलावा उन्होंने बाघी के फ्रेंचाइज, वॉर, फ्लाइंग जट, मुन्ना माइकल,,स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में अपने प्रतिभा से फैंस को प्रभावित किया।

टाइगर एक फिटनेस फ्रीक है। वह अपने बॉडी और स्वास्थ का बहुत ध्यान देते है। जब भी उन्हे समय मिलता वह jim me पसीना बहाना पसंद करते है। वह मार्सल आर्ट एक्सपर्ट भी है। वह जिम में ऐसे ऐसे एक्सरसाइज करते है जिनसे उनके फैंस हैरान हो जाते है और उन्हें अपना फिटनेस गुरु मानते है। वह हमेशा अपने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट वीडियो से अपने फैंस को फिटनेस गोल देते है। अभी टाइगर का वर्कआउट वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको इंस्पायर्ड करेगा और आपको फिट रहने का लक्ष्य प्रदान करेगा।देखिए यहां

इसके बारे में आपकी क्या राय है?हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।