शर्टलेस होकर जिम पहुंचे टाइगर श्रॉफ, एब्स पर टिकी यूजर्स की निगाहें

Shirtless Tiger Shroff: शर्टलेस होकर जिम पहुंचे टाइगर श्रॉफ।
शर्टलेस होकर जिम पहुंचे टाइगर श्रॉफ, एब्स पर टिकी यूजर्स की निगाहें 39007

Shirtless Tiger Shroff: बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और आकर्षक अभिनेताओं में से एक है टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), जो अपने फिटनेस फंडा के लिए मशहूर है।अभिनेता अक्सर अपने सिक्स पैक एब्स को प्रदर्शित करते हैं, जिसे देखकर लड़कियां उनकी ओर आकर्षित हो जाती है। खैर देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेता ने सभी का ध्यान अपने शर्टलेस लुक से खींचा है। हाल ही में, अभिनेता को अंधेरी (मुंबई) में मीडिया कर्मियों द्वारा स्पॉट किया गया, जहां वह अपनी कसरत पूरी करने के लिए आए थे। अभिनेता जिम के बाहर बिना टीशर्ट के नजर आ रहे थे, जिससे सभी के होश उड़ गए।

इसके अलावा वीडियो में देखा जा सकता है, कि उन्होने अपने कंधे पर सफेद रंग के कपड़े को रखा है। साथ ही उन्होंने अपने बदन पर ट्रैक पैंट को सजाया है, जिसमें वह बेहद कूल लग रहे है। सभी का ध्यान खींचने के लिए उन्होंने अपने आंखो पर काले चश्मे को स्टाइल किया। वहीं वीडियो की शुरुआत से ही वह गाना सुनते हुए अपनी कार से उतरते हैं, जिसकी गवाही उनके कानों में लगे ईयरफोन से मिलती है। अच्छा, तो क्या आप इसे स्वयं जांचना चाहते हैं? नीचे एक नजर डालें-

खैर देवियों और सज्जनों, टाइगर श्रॉफ के इस शर्टलेस वीडियो के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।