जब पति बन जाए निर्देशक तो हो जाता हैं ये हाल, कैटरीना कैफ ने शेयर किया वीडियो

Katrina Kaif Video: कैटरीना कैफ का शानदार वीडियो हुआ वायरल।
This is what happens when the husband becomes a director, Katrina Kaif shared the video 10820

Katrina Kaif Video: बॉलीवुड के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा जोड़ियों में से एक जोड़ी हैं विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की। दोनों ही सितारें भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और जाने-माने हस्तियों की सुची में शामिल हैं और उनकी लोकप्रियता भी काफी उच्चस्तरीय है। जोड़े ने इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय से काफी नाम कमाया है और इसके बदौलत वह वर्तमान में किसी परिचित के मोहताज नहीं है।

विक्की कौशल बने निर्देशक

गौरतलब हैं, जोड़ी अपने व्यस्त समय से बाहर आने के बाद मस्तीभरे पलों का लुत्फ उठाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है। कुछ समय पहले, कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक शानदार रील वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह एक मॉडल के रूप में नजर आ रही है। दुसरी ओर उनके पति और अभिनेता विक्की कौशल वीडियो में निर्देशक के रूप में नजर आ रहे हैं, जो उन्हें वीडियो के लिए निर्देश देते दिखाई दे रहे है। वीडियो को सितारे के प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और हमें भी यह वीडियो खूब पसंद आया है। वीडियो को‌ शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “जब पति डायरेक्टर बन जाए”..। अच्छा क्या भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का वैवाहिक जीवन

9 दिसंबर 2021 को बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता विक्की कौशल ने अपने धर्म पत्नी के रूप में कैटरीना कैफ को स्वीकारा था। शादी एक निजी समारोह के साथ आयोजित किया गया था।

खैर, देवियों और सज्जनों, सितारों के वीडियो के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।