आलिया भट्ट की क्यूटनेस की दीवानी हुई दुनिया, देखें सबूत

Know more about Alia Bhatt: आलिया भट्ट के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
The world is crazy about Alia Bhatt's cuteness, see proof 10156

Know more about Alia Bhatt: आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे प्यारी और झटकेदार अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं। गौरतलब हैं, कि डीवा कपूर खानदान की बहू बन चुकी है और एक मां भी। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक शानदार मुकाम हासिल किया है। डीवा अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2012 में आईं फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी, फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। डीवा के इस सुपरहिट फिल्म के बाद डीवा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। स्टाइल आइकन आलिया भट्ट अपने विशिष्ट और अनुकूलनीय स्टाइल के लिए भी प्रसिद्ध हैं। उन्हें भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे फैशनेबल अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। वह कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

जैसा कि हमे पता हैं, गंगूबाई काठियावाड़ी अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में अपना 30वां जन्मदिन मनाया। डीवा बेहद खूबसूरत और आकर्षक व्यक्तित्व में से एक हैं, जिन्हें चाहने वालों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। इन दिनों आलिया भट्ट की एक प्यारी तस्वीर इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में अभिनेत्री कार में आराम फरमा हुईं नजर आ रही है और इस तस्वीर में उनकी प्यारी क्यूटनेस साफ झलक रही है। तस्वीर को इनस्टा बॉलीवूड के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा शेयर किया गया हैं, जिसपर अभिनेत्री के प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया गया है। अच्छा, क्या आप भी इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।