भोजपुरी क्वीन मोनालिसा के बेकाबू लुक ने किया सभी को बेकाबू

Know more about Monalisa: मोनालिसा के नवीनतम समाचार प्राप्त करें।‌
The uncontrollable look of Bhojpuri queen Monalisa made everyone uncontrollable 5791

Know more about Monalisa: मोनालिसा (Monalisa) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। डीवा ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा कई भाषाओं के उद्योग में जादू चलाया हैं। डीवा को विशेष लोकप्रियता भोजपुरी फिल्म जगत में कदम रखने का बाद हासिल हुई और वह भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे प्रशंसित हस्तियों में से एक बन गई। खैर, देवियों और सज्जनों, आपको बता दें अभिनेत्री अब हिंदी मनोरंजन उद्योग की ओर बढ़ रही हैं और अपने अद्भुत अभिनय का जादू हिंदी में चलाने वाली है।

गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने सोशल मीडिया हैंडल द्वारा अपने प्रशंसकों को नवीनतम अपडेट शेयर करती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। आपको बता दें, 18 मार्च से कलर्स चैनल पर उनका आगामी शो “बेकाबू” अपनी उपस्थिति दर्ज कराएगा। इस शो के प्रमोशन के दौरान डीवा ने अपने हॉट अवतार को स्टाइल किया था, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए थे। अच्छा, क्या आप भी डीवा की खूबसूरती निहारना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।