तेरी गलियां: तारा सुतारिया की सुरीली आवाज ने पिघलाया लाखों फैंस का दिल

Tara Sutaria: तारा सुतारिया की मधुर आवाज ने फैंस को किया मदहोश।
Teri Galliyan: Tara Sutaria's melodious voice melts the hearts of millions of fans 11135

Tara Sutaria: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और कामुक अभिनेत्रियों में से एक तारा सुतारिया (Tara Sutaria), जिन्हें अपने अद्भुत कौशल से भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक विशेष मुकाम हासिल किया है। अभिनेत्री को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह कई प्रतिभाओं की मालकिन है और इस बात पर हमें उनपर नाज है। अभिनेत्री द्वारा किए गए फिल्मों में से ज्यादातर फिल्में हिट हुई है। दर्शकों द्वारा अभिनेत्री को खूब पसंद किया जाता है। डीवा ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को लुभाया है। इसके अलावा उन्हें डांस और गायन विभाग में भी अपना अपना परचम लहराया है।

तारा सुतारिया की सुरीली आवाज

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री द्वारा किए गए पोस्ट को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है और वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तेजी से वायरल होने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। हाल ही में, एक वीडियो काफी तीव्र गति से वायरल हो रहा हैं, जिसमें तारा सुतारिया ने अंकित तिवारी द्वारा गाए गाने को अपनी आवाज दी है। अभिनेत्री ने ‘तेरी गलियां’ को इस कदर गया कि, वहां उपस्थित सभी लोग उनके दीवाने हो गए। बता दें, यह गाना श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म ‘एक विलन’ का है। अच्छा, क्या आप भी अभिनेत्री के गायन कौशल को परखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, मरजावां, हीरोपंती 2, समेत कई अन्य शानदार फिल्मों में अपने अभिनय का जादू चलाया हैं। डीवा जल्दी ही अभिषेक बनर्जी और धैर्य करवा के साथ अपूर्वा में दिखाई देंगी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।