तेरे नाम अभिनेत्री भूमिका चावला ने ओढ़ा गुलाबी सिल्क साड़ी, खूबसूरती के दीवाने हुए यूजर्स

Tere Naam Actress Bhumika Chawla: तेरे नाम अभिनेत्री भूमिका चावला ने ओढ़ा गुलाबी सिल्क साड़ी।
तेरे नाम अभिनेत्री भूमिका चावला ने ओढ़ा गुलाबी सिल्क साड़ी, खूबसूरती के दीवाने हुए यूजर्स 36068

Tere Naam Actress Bhumika Chawla: हिंदी सिनेमा की खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक है भूमिका चावला (Bhumika Chawla),जो लोगो को अपने शानदार प्रदर्शन के साथ- साथ अपने लुक से भी मोहित करती रहती है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि डीवा की विशेष लोकप्रियता बॉलीवुड के भाई जान उर्फ सलमान खान की फिल्म ‘तेरे नाम‘ से मिली थी। इसके अलावा अभिनेत्री ने सलमान खान की पिछली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान‘ में भी अपने अभिनय का जादू दिखाया है। खैर, देवियों और सज्जनों, सभी को अपने दमदार अभिनय से लुभाने के बाद डीवा सभी को अपने आकर्षण के जादू में बांध रही है। इस बार डीवा ने पारंपरिक लुक को अपने आकर्षण में शामिल किया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है।

तेरे नाम अभिनेत्री भूमिका चावला ने ओढ़ा गुलाबी सिल्क साड़ी

भूमिका ने अपने 14 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने सिल्क साड़ी लुक को शेयर किया है। इस लुक में, देखा जा सकता है, कि डीवा ने गुलाबी रंग से सनी हुई साड़ी को अपने बदन पर सजाया है। सिम्पल मेकअप लुक के साथ उन्होंने अपनी खूबसरती का सबूत दिया है। इसके अलावा उन्होंने माथे पर बिंदी और नशीली आंखों में काजल लगाकर सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है।

एक नजर नीचे डाले-


अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।