तारा सुतारिया ने अपने आउटफिट के साथ हेवी ज्वेलरी को बखूबी किया स्टाइल

तारा सुतारिया ने अपने आउटफिट के साथ हेवी ज्वेलरी को स्टाइल किया।देखिए तस्वीरें
Tara Sutaria styled her outfit well with heavy jewelry 7824

तारा सुतारिया हिंदी सिनेमा में सबसे लोकप्रिय और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से किया था। तारा सुतारिया ने अपने मेहनत से आज इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में कामयाबी हासिल की है। उनके फैंस उन्हे इसके लिए बहुत पसंद करते हैं।अभिनेत्री हाल में विलेन रिटर्न्स में नजर आई थी।

तारा सुतारिया बॉलीवुड की एक पॉपुलर अभिनेत्री हैं। वह लगातार हमें अपने फैशन सेंस से प्रभावित करती हैं और हमें अपने फैशन से आकर्षित करती हैं। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी अलग अलग तस्वीर पोस्ट करती है जो उनके फैंस को बहुत पसंद आता है। आज हम यहां तारा के हेवी ज्वेलरी लुक लेकर आए है जिसमे तारा बहुत खूबसूरत लग रही है।देखिए यहां

यह तस्वीर लेक्मे फैशन वीक की है जिसमे तारा शोज टॉपर थी।तारा ने पिंक लहंगा पहना है।इस आउटफिट के साथ ग्रीन हेवी नेकलेस पहना है ।उन्होंने मैचिंग मांगटिका के साथ टीमअप किया।

इस तस्वीर में तारा ने हेवी नेकलेस और बड़े इयररिंग के साथ स्टाइल किया।उन्होंने इस लुक के साथ स्मोकी आई मेकअप किया और एक खूबसूरत बन के साथ इस लुक को कंप्लीट किया।इस लुक में तारा बहुत खूबसूरत लग रही है।

इस लुक में तारा बहुत खूबसूरत लग रही है। तारा ने अपने बनारस के गंगा आरती की तस्वीर पोस्ट की।इस लुक के लिए तारा ने हेवी इयर रिंग और नेकलेस पहना है। तारा अपने इस लुक में बहुत खूबसूरत लग रही थी।

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमें नीचे कमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।