तारा सुतारिया ने अपने ब्लैक बोल्ड लुक से फैंस की बढ़ाई बेचैनी, देखे हसीन अदाएं

Tara Sutaria’s Latest Look: तारा सुतारिया का नया लुक देखे।
तारा सुतारिया ने अपने ब्लैक बोल्ड लुक से फैंस की बढ़ाई बेचैनी, देखे हसीन अदाएं 38281

Tara Sutaria’s Latest Look: टीवी जगत से बॉलीवुड जगत तक का सफर तय करने वाली तारा सुतारिया (Tara Sutaria) किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश अदाकाराओं में से एक है, जिनकी फैशन समझ सबसे निराली है और यूजर्स द्वारा पसंद की जाती है। डीवा अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज को शेयर करने के लिए आने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती है, जिसपर उनके अनगिनत फैंस की सेना मौजूद है। अभिनेत्री ने एक बार फिर से अपने ग्लैमर के जादू में कुछ नया शामिल किया है, जिसे देखकर सभी की आंखे खुली की खुली रह गई है।

तारा सुतारिया का ब्लैक बोल्ड लुक

तारा ने अपने 88 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने ब्लैक बोल्ड को शेयर किया है, जिसमें वह गजब की खूबसूरत लग रही है। डीवा ने कई अलग- अलग पोज में अपने अदाओं को प्रदर्शित किया है, जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए हैं। डीवा ने अपने बोल्ड फोटोशूट के लिए मिनिमल मेकअप लुक का विकल्प चुना है, जो उनके त्वचा के निखार को बढ़ाने में सफल नजर आ रहा है। नशीली आंखों में काजल और गुलाबी होठों में लिपस्टिक लगाएं वह लोगो के दिलो में खंजर घोंप रही है। इसके अलावा उनके गले पर लगे ब्लैक फूल ने भी उनके स्टाइल में जान डाली है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको तारा का लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।