तारा सुतारिया और धैर्य करवा ने अपने नए फोटोशूट से फैन्स का जीता दिल, Apurva जोड़ी पर हुई लाइक्स की बरसात

Tara Sutaria & Dhairya Karwa latest Post: तारा सुतारिया और धैर्य करवा ने अपने नए फोटोशूट से फैन्स का जीता दिल
तारा सुतारिया और धैर्य करवा ने अपने नए फोटोशूट से फैन्स का जीता दिल, Apurva जोड़ी पर हुई लाइक्स की बरसात 36159

Tara Sutaria & Dhairya Karwa latest Post: हिंदी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय सितारों में से दो है तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और धैर्य करवा (Dhairya Karwa), जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पहचाने जाते हैं। गौरतलब है, कि सितारों ने हाल ही में आई अपनी ओटीटी फिल्म अपूर्वा (Apurva) से सुर्खियां बटोरी है। फिल्म में तारा और धैर्य प्रमुख किरदार में नजर आ रहे हैं, इनके साथ मशहूर हास्य कलाकार राजपाल यादव ने भी पर्दा साझा किया है। पर्दे पर धूम मचाने के बाद अब जोड़ी सोशल मीडिया जगत पर भी धमाल मचाती नजर आ रही है। आप को बता दे, फिल्म की प्रमुख जोड़ी ने अपने नए फोटोशूट से सभी को हैरान किया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहे है।

तारा सुतारिया और धैर्य करवा

तारा सुतारिया ने अपने 88 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने अनोखे स्ट्रैप-लेस सी थ्रू लुक को शेयर किया है। इस ड्रेस में डीवा बेहद हसीन लग रही है और इस सी- थ्रू ड्रेस में उनका ग्लैमर भी साफ झलक रहा है। इस हॉल्टर नेक ड्रेस में डायमंड वर्क किया गया है, जो बेहद शानदार लग रहा है। जबकि अभिनेता धैर्य ने ग्रे पैंट सूट में सभी को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश की है। अभिनेता के साथ तारा ने बेहद मनमोहक पोज दिया है, जिसपर जनता द्वारा खूब प्यार बरसाया जा रहा है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।