तम्मना भाटिया ने सी-थ्रू ड्रेस में दिखाई अपनी क़ातिलाना अदाए, फैन्स के उड़े होश

Tamnna Bhatia’s Glamours Look: तमन्ना भाटिया के सी-थ्रू ड्रेस ने फैन्स की बढ़ाई गर्मी।
तम्मना भाटिया ने सी-थ्रू ड्रेस में दिखाई अपनी क़ातिलाना अदाए, फैन्स के उड़े होश 33411

Tamnna Bhatia’s Glamours Look: मनोरंजन सुंदरी तमन्ना भाटिया (Tamnna Bhatia) ने अपने स्टाइलिश लुक से सभी के होश उड़ा दिए है। जैसा की आप सभी जानते है, की अभिनेत्री को उनके अद्भुत अभिनय क्षमता के लिए पहचाना जाता है, जिसे देखकर दर्शक अक्सर उनकी तारीफ़ों में बड़ी-बड़ी पुल बांधते है। इसके अलावा उनका फैशन गेम भी सबसे निराला है, जो सभी को हमेशा पसंद आता है। ग़ौरतलब है, डीवा इंस्टाग्राम हैंडल पे एक्टिव रहना पसंद करती है और उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर 23 मिलियन से ज़्यादा फ़ॉलोअर्स मौजूद है, जो उनके द्वारा शेयर किए गए हर पोस्ट पर लाइक्स कि बरसात करते रहते है।

सी-थ्रू ड्रेस में तमन्ना भाटिया

तमन्ना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए अवतार को शेयर किया है, जिसमें वह सी-थ्रू ड्रेस में सजीं हुई है, जिसमें उनका ग्लैमर साफ़ झलक रहा है। डीवा ने एक स्टाइलिश गाउन को अपने बदन पर लपेटा है, जो फाल्गुनी शेन पीकॉक द्वारा डिज़ाइन की गई है। इस लुक में एक बेहतरीन हॉल्टर नेकलाइन के साथ कोर्सेट चोली शामिल है। एक मरमेड़ सिल्हूट ने उनके इस लुक में रौनक़ बढ़ाने की कोशिश की है। जबकि आकर्षक कर्व्स, सेक्विन कढ़ाई ने उनके इस लुक में जान फूंकी है।

तमन्ना भाटिया का लाजवाब मेकअप

इस सी थ्रू अवतार में जान डालने के लिए डीवा ने किसी भी प्रकार के आभूषणों की सहायता नहीं ली है। नशीली आँखों पर काजल और आईशैडो के साथ तमन्ना ने अपने आकर्षण में चार चांद लगाया। इसके अलावा उनका बोल्ड मेकअप लुक उनके ग्लैमर में तड़का लगाने का काम कर रहा है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।