तमन्ना भाटिया ने गोल्डन मेटैलिक टॉप में दिखाया अपना हुस्न, खूबसूरती पर फिदा हुए यूजर्स

Know more about the Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया ने गोल्डन मेटैलिक टॉप में दिखाया हुस्न।
तमन्ना भाटिया ने गोल्डन मेटैलिक टॉप में दिखाया अपना हुस्न, खूबसूरती पर फिदा हुए यूजर्स 37254

Know more about the Tamannaah Bhatia: भारतीय फिल्म उद्योग की सबसे खूबसूरत और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक है तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia), जो अपने अद्भुत प्रतिभा के लिए जानी जाती है। डीवा ने बेहद कम उम्र में अपने अभिनय करियर की नींव रखी और काफी कड़ी मेहनत के बाद एक विशेष लोकप्रियता को गले लगाया है। डीवा ने कई सारे भाषाओं वाली फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उनका फैशन शो भी सबसे लाजवाब और जनता का पसंदीदा बन गया है। हर बार की तरह इस बार भी डीवा सबके सामने एक नए लुक के साथ आईं है, जिसमें उनका आकर्षण साफ झलक रहा है।

तमन्ना भाटिया का गोल्डन मेटैलिक टॉप

तमन्ना बीते बुधवार को वोग इंडिया फैशन शो के आयोजन में पहुंची थी, जहा उन्होंने रेड कार्पेट पर अपना ग्लैमर का जादू बिखेरा। अभिनेत्री ने अपने बदन पर बेहद प्यारा गोल्डन मेटैलिक क्रॉप टॉप को सजाया था। इस लुक में वह बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रही थी। डीवा ने अपने 24 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर इस लुक को शेयर किया है, जिसमें वह कई अलग-अलग पोज में नजर आ रही है। नशीली आंखों में काजल और होठ पर गुलाबी लिपस्टिक लगाएं वह अपने ग्लैमर में तड़का लगाती नजर आईं। खुले बालों के साथ उन्होंने बोल्ड मेकअप का सहारा लिया है, जो लोगो को प्रभावित करने के मददगार साबित हो रहा है। एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में औरअधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।