हॉल्टर नेक मेटैलिक क्रॉप टॉप में रॉक कर रही है तमन्ना भाटिया, हसीन अंदाज ने लूटा यूजर्स का चैन

Tamannaah Bhatia latest Update: हॉल्टर नेक मेटैलिक क्रॉप टॉप में रॉक कर रही है तमन्ना भाटिया।
हॉल्टर नेक मेटैलिक क्रॉप टॉप में रॉक कर रही है तमन्ना भाटिया, हसीन अंदाज ने लूटा यूजर्स का चैन 36732

Tamannaah Bhatia latest Update: भारतीय फिल्म उद्योग की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक है तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia), जो अपने अद्भुत प्रतिभा के लिए जानी जाती है। डीवा ने बेहद कम उम्र में अपने अभिनय करियर की नींव रखी और काफी कड़ी मेहनत के बाद एक विशेष लोकप्रियता को गले लगाया है। डीवा ने कई सारे भाषाओं वाली फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उनका फैशन शो भी सबसे लाजवाब और जनता का पसंदीदा बन गया है। हर बार की तरह इस बार भी डीवा सबके सामने एक नए लुक के साथ आईं है, जिसमें उनका आकर्षण साफ झलक रहा है।

हॉल्टर नेक मेटैलिक क्रॉप टॉप में तमन्ना भाटिया

तमन्ना बीते बुधवार को मिस मालिनी के आयोजन में पहुंची, जहा उन्होंने रेड कार्पेट पर अपना ग्लैमर का जादू बिखेरा। अभिनेत्री ने अपने बदन पर हॉल्टर नेक मेटैलिक क्रॉप टॉप के साथ डेनिम जींस को स्टाइल किया था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। डीवा ने मीडिया कर्मियों के लिए कई सारे पोज दिए और लोगो को अपनी हसीन अदाओं का शिकार बनाया। नशीली आंखों में काजल और होठ पर गुलाबी लिपस्टिक लगाएं वह अपने ग्लैमर में अतिरिक्त खुराक जोड़ती नजर आईं। खुले बालों के साथ उन्होंने बोल्ड मेकअप का सहारा लिया है, जो लोगो को प्रभावित करने के मददगार साबित हो रहा है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।