आलिया भट्ट की मिनी ड्रेस से लीजिए कुछ फैशन टिप्स

आलिया भट्ट के मिनी ड्रेस पर एक नजर डालिए जो आपको वेस्टर्न आउटफिट के लिए इंस्पिरेशन देगा
Take some fashion tips from Alia Bhatt's mini dress 3691

आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री की चहेती अभिनेत्रियों में से एक है।उन्होंने 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में अपनी पहली प्रमुख भूमिका निभाई थी। उनकी अन्य फिल्मों मे 2 स्टेट्स ,हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया , डियर जिंदगी , हाईवे , उडता पंजाब, गली बॉय राजी , आरआरआर और ब्रह्मास्त्र है। फिल्म डियर जिंदगी और उडता पंजाब के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का स्क्रीन अवार्ड और फिल्मफेयर अवार्ड मिला और राजी फिल्म के लिए तीन सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला था ।फिल्मों के अलावा आलिया फैशन में भी सबसे आगे रहती है।

आलिया एक्टिंग के अलावा अक्सर अपने स्टाइलिश लुक को लेकर भी खबरों में रहती हैं। वह स्टाइल की बेहतर समझ रखने के लिए फेमस हैं। चाहे कोई भी अवसर हो, रेड कार्पेट, शादी या कोई प्रोफेशनल इवेंट, आलिया को पता रहता है कि उसे कैसे दिखना है और कैसे अच्छे कपड़े पहनने हैं। उन्हें इंडस्ट्री में सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक माना जाता है। उसने पिछले कुछ वर्षों में कई उत्कृष्ट ड्रेस से फैंस को प्रभावित किया है, और उनके लुक ने हमेशा लोगों को हैरान में छोड़ दिया है। हम यहां आलिया की मिनी ड्रेस की सीरीज लेकर आए हैं जो आपको वेस्टर्न आउटफिट के लिए इंस्पायर करेगी।
देखिए यहां

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।