कैटरीना कैफ की साड़ी कलेक्शन पर डालिए एक नजर

कैटरीना कैफ साड़ी में बहुत खूबसूरत लगती है। आइए उनके साड़ी कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं
Take a look at Katrina Kaif's saree collection 4066

कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। डीवा को हमेशा अपने सुंदरता और एक्टिंग से इंडस्ट्री में धमाल मचाते हुए देखा जाता है और उन्होंने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है। कैटरीना वेस्टर्न से लेकर एथनिक तक हर आउटफिट को कैरी करना जानती हैं। इसलिए आज भी वह लोगों के बीच काफी फेमस हैं। खासतौर पर उनकी साड़ी लुक्स बेहद अच्छे होते हैं। वह सिल्क से लेकर फ्लोरल तक की साड़ी पहन चुकी हैं। हर बार उनका लुक फैशन को दीवाना बना देता है। आज हम कैटरीना के कुछ साड़ी कलेक्शन लेकर आए है जो बहुत खूबसूरत है और आप इसे जरूर अपनाना चाहेंगे।

सबसे पहली तस्वीर में कैटरीना ने ग्रीन कलर की शिफॉन साफी पहनी है ।इस साड़ी को उन्होंने एंबोइडरी ब्लाउज के साथ मैच किया है।इस साड़ी के करीना बहुत खूबसूरत लग रही है।

इस तस्वीर में कैटरीना ने ब्लैक नेट साड़ी पहनी है जिसमे वह बहुत ही गॉर्जियस लग रही है। उन्होंने इसे ब्लैक सिमरी ब्लाउज का साथ पेयर किया है। एसेसरी में उन्होंने बड़ी पर्ल और डायमंड इयररिंग पहनी है।इस लुक में कैटरीना स्टनिंग दिख रही है।

इस तस्वीर में कैटरीना अपने पति विक्की कौशल के साथ नजर आ रही है। यह तस्वीर दिवाली की है जहां उन्होंने येलो साड़ी पहनी है। यह साड़ी फेस्टिव लुक के लिए एकदम परफेक्ट है।तस्वीर में कैटरीना बहुत खूबसूरत लग रही है।

इस तस्वीर में कैटरीना ने स्काई ब्लू साड़ी पहनी है जिसमें बहुत ही अच्छी एंबोइडरी की हुई है। इस साड़ी में कैटरीना बहुत हॉट और सेक्सी लग रही है।

इस रेड साड़ी में कैटरीना कयामत ढा रही है। यह रेड साड़ी बहुत ही खूबसूरत है जिसे उन्होंने मैचिंग ब्लाउज सर्बेड इयररिंग के साथ टीमअप किया है।

इस ग्रीन नेट साड़ी में कैटरीना बहुत खूबसूरत लग रही है। इस साड़ी को फिर से उन्होंने उसी कलर के शिमरी ब्लाउज के साथ मैच किया है। इस साड़ी के साथ उन्होंने पर्ल इयररिंग पहना है जो उनके लुक को और सुंदर बना रहा है।

आपको कौन सा लुक सबसे ज्यादा पसंद आया? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।