तब्बू की दिलकश अदा ने फैंस को किया घायल, देखें सबूत

Know the latest about Tabbu: तब्बू की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
तब्बू की दिलकश अदा ने फैंस को किया घायल, देखें सबूत 1659

Know the latest about Tabbu: एंटरटेनमेंट जगत की हसीन और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं तब्बू (Tabbu)। जिन्हें दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है और अभिनेत्री भी अपने बेहतरीन अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम है। डीवा का असली नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है। डीवा ने अपने अद्भुत करियर की शुरुआत बचपन में ही बतौर बाल कलाकार के रूप में कर दिया था। बाद में, डीवा ने विभिन्न भाषाओं की फिल्मों में अपना अहम योगदान दिया और फिल्मों को दर्शकों के दिलों में विशेष जगह दिलाई। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है।‌ वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर द्वारा सभी को मोहित करती रहती है।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बार डीवा के जीवन में हमें नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? 52 वर्षीय अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीर द्वारा सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। डीवा ने तस्वीर में ब्लैक एंड व्हाइट फिल्टर का इस्तेमाल किया है। वह बेहद हसीन और दिलकश लग रही है। तस्वीरों पर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया गया है। अच्छा, क्या आप भी डीवा के शानदार अवतार पर एक डालना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।