सूरज की चुंबन ने बढ़ाई काजल राघवानी खूबसूरती, सनकिस्ड तस्वीर पर दिल हारे यूजर्स

Kajal Raghwani’s Sunkisses Photos: सूरज की चुंबन ने बढ़ाई काजल राघवानी खूबसूरती।
सूरज की चुंबन ने बढ़ाई काजल राघवानी खूबसूरती, सनकिस्ड तस्वीर पर दिल हारे यूजर्स 36349

Kajal Raghwani’s Sunkisses Photos: भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी हस्तियों में से एक है काजल राघवानी (Kajal Raghwani), जो अपने शानदार प्रदर्शन के बदौलत जनता के दिलों में राज कर रही है। डीवा बेहद आकर्षक और स्टाइलिश है, जिनकी खूबसूरती का क्या ही कहना है? वह जब भी अपने स्टाइल में कुछ शामिल करती हैं, तो वह यूजर्स का पसंदीदा बन जाता है। हालांकि, इन दिनों अभिनेत्री का सनकिस्ड तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सूरज की किरण उनके गालों को चूमती नजर आ रही है। डीवा ने इस लुक को शेयर करके सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

सूरज की चुंबन ने बढ़ाई काजल राघवानी खूबसूरती

45 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए उन्होने अपने इस सनकिस्ड तस्वीरों को शेयर किया है। तस्वीरो में देखा जा सकता है, कि डीवा की प्राकृतिक खूबसूरती पर जब सूरज की किरणों ने चूमा तो उनके खूबसूरती को नई दिशा मिली। अभिनेत्री की इस पोसट पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने स्टाइल में क्रॉप टॉप को चुना है, जो उनके आकर्षण में जान फूंक रहा है। साथ गुलाबी होठ और प्यारी मुस्कान ने सभी की निगाहें को अटका दिया है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।