सोनू सूद ने की गरीब की मदद, पंचर बनाकर किया प्रेरित

Sonu Sood latest Video: पंचर बनाकर गरीब को बिजनेस के लिए प्रेरित करते नजर आए सोनू सूद
सोनू सूद ने की गरीब की मदद, पंचर बनाकर किया प्रेरित 30594

Sonu Sood latest Video: जनता के दिलों में राज करने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) को भला कौन नहीं जानता हैं, वे गरीबों के मसीहा के नाम से प्रसिद्ध है। फिल्मों में भले ही उनका किरदार नकारात्मक रहा हो मगर असल जिंदगी में वह रीयल हीरो हैं, जिसका सबूत देश और दुनिया के सामने कोरोना महामारी के दौरान आ गया था। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेता अभी-भी जनता का दिल जीतने में लगे हुए हैं और वह अक्सर छोटे दुकानदारों से मुलाकात करते रहते हैं और उन्हें बिजनेस के लिए प्रेरित करते रहते हैं।

सोनू सूद ने की पंचर वाले की तारीफ

सोनू ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह एक पंचर के दुकान पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने पंचर बनाने वाले शख्स से बातचीत की और उसके दुकान में मौजूद पंचर टायर का इलाज किया। अभिनेता ने बखूबी ट्यूब को पानी में डालकर पता लगाया, कि पंचर कहा है और बाद में उसपर सोल्यूशन लगाकर पंचर ठीक किया। बातचीत के दौरान अभिनेता ने पंचर वाले शख्स से उसके बारे में जानकारी हासिल की और उसे बिज़नेस के लिए प्रेरित किया। अभिनेता के इस वीडियो पर जनता द्वारा खूब स्नेह बरसाया जा रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।