सोनू सूद ने फिर जीता जनता का दिल, भुट्टे वाले से की प्यारी बात और मदद

Sonu Sood Latest Update: सोनू सूद ने फिर जीता जनता का दिल।
सोनू सूद ने फिर जीता जनता का दिल, भुट्टे वाले से की प्यारी बात और मदद 17909

Sonu Sood Latest Update: भारतीय मनोरंजन उद्योग में खलनायक की भूमिका द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने वाले सोनू सूद (Sonu Sood), असल जिंदगी में नायक के रूप में नजर आते हैं। गौरतलब हैं, कि अभिनेता ने मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तय किया है और उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में महारत हासिल किया है। अभिनेता की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करते हैं, तो जनता द्वारा उसपर भर-भर कर प्यार लुटाया जाता है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया हैं, जिसे जनता द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेता अपने फिल्मी सफर के लिए हिमाचल की हंसी वादियों में मौजूद है। हिमाचल में उनकी मुलाकात एक भुट्टे बेचने वाले से हुई, जो सड़क किनारे खड़े होकर भुट्टे बेच रहा था। सोनू ने उससे बात की और उसके बारे में कई बातें जानी। बाद में, अभिनेता ने उसके दुकान से भुट्टे ख़रीदे और अपने सभी सहकर्मियों को भुट्टा खिलाया। बता दें, वह भुट्टे वाला उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से ताल्लुक रखता हैं, जिसे सुनकर सोनू के होश उड़ गए और उन्होंने उसे ऐसे भी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया। अच्छा, तो क्या आप पुरी वीडियो स्वयं देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।