सोनम कपूर की ज्वैलरी उनकी खूबसूरती निखारने में करती है मदद, देखें सबूत

Know more about Sonam Kapoor: सोनम कपूर की खूबसूरती निखारने में मदद करती है उनकी ज्वैलरी।
Sonam Kapoor's jewelery helps in enhancing her beauty, see proof 10226

Know more about Sonam Kapoor: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बॉलीवुड की सबसे प्यारी और झटकेदार अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। डीवा काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटी हुई है और उन्हें इस कार्य में अपार सफलताएं भी हासिल हुई है। बता दें, डीवा ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2007 में आई फिल्म ‘सांवरिया’ से की थी, किंतु फिल्म दर्शकों को आकर्षित करने में उतनी सफल नहीं रही, जितनी उम्मीदें थीं। हालांकि, अभिनेत्री ने हार नहीं मानी और लगातार परिश्रम करती गई। जल्द ही, उन्हें एक उच्चस्तरीय सफलता हासिल हुई। खैर, देवियों और सज्जनों, इन सबके अलावा वह बेहद शानदार और खूबसूरत भी है। वह अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम है और वास्तव में हम भी उनकी खूबसूरती के दीवाने है।

डीवा बेहद आकर्षक और स्टाइलिश हैं, वह अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए तरह-तरह का प्रयोग करती है। लेकिन, प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सबसे ज्यादा श्रेय उनके शानदार आभूषणों को जाता है। वह अपने स्टाइल में शानदार आभूषणों को संवारना नहीं भूलती, जिससे हर किसी का ध्यान उनकी ओर चला ही जाता है। अच्छा, क्या आप भी देखना चाहते हैं उनके शानदार आभूषण? तो‌ एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी का उनके आभूषणों के बारे में क्या ख्याल है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ। 

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।