35 साल पुरानी साड़ी पहनकर सोनम कपूर ने लगाया ग्लैमर का तड़का

Sonam Kapoor Wore 35 year old Saree: 35 साल पुरानी साड़ी पहनकर सोनम कपूर ने लगाया ग्लैमर का तड़का।
35 साल पुरानी साड़ी पहनकर सोनम कपूर ने लगाया ग्लैमर का तड़का 41171

Sonam Kapoor Wore 35 year old Saree: बॉलीवुड जगत की सबसे हसीन और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक है सोनम कपूर (Sonam Kapoor), जो अपने हुस्न के जादू से सभी को अपनी ओर आकर्षित करना बखूबी जाती है। हाल ही में, बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन ने अपने पारंपरिक लुक से सभी को अपनी ओर खींचने की कोशिश की और खास बात यह है, कि उनके द्वारा अपनाई गई साड़ी 35 साल पुरानी है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि सोनम अपने फैंस को अपने आकर्षण का जादू दिखाने के लिए अपने साढ़े तीन करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है।

35 साल पुरानी में लिपटी सोनम कपूर

सोनम कपूर ने बीते सोमवार यानी 5 फरवरी, 2024 को मुंबई में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अपेक्षा मेकर की भव्य शादी के रिसेप्शन में हाजिरी लगाई और अपनी खूबसूरती से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। मशहूर अपने ने आकर्षण को अपनाते हुए सुर्खियां सभी की तारीफ लूटी। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम के कैप्शन के जरिए अपने चाहने वालों को जानकारी दी, कि यह साड़ी उनकी मां की है और करीब 35 साल पुरानी है। डीवा द्वारा स्टाइल किए साड़ी में, सुनहरे ज़री के काम और ज्यामितीय पैटर्न का काम किया गया है। पारंपरिक पोशाक को पूरा करते हुए, उन्होंने इसे एक अलंकृत ब्लाउज के साथ स्टाइल करने का फैसला किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।