जिपलाइनिंग के दौरान Sonakshi Sinha को लगी चोट? पढ़ें पुरी हकीकत

Sonakshi Sinha's Ziplining: सोनाक्षी सिन्हा ने किया जिपलाइनिंग।
जिपलाइनिंग के दौरान Sonakshi Sinha को लगी चोट? पढ़ें पुरी हकीकत 20159

Sonakshi Sinha’s Ziplining: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), जो अपने अद्भुत प्रदर्शन के लिए पुरे बॉलीवुड में विख्यात है। अभिनेत्री ने बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान के दबंग द्वारा अपने अभिनय करियर की नींव रखी और सभी को लुभाने में महारत हासिल की। खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री को मस्ती करने का बहुत शौक है और वह इसलिए यात्रा पर जाना पसंद करती हैं।‌ हाल ही में, अभिनेत्री ने जिपलाइनिंग का लुत्फ उठाया। जिपलाइनिंग के दौरान अभिनेत्री की पहली कोशिश नाकाम रही, क्योंकि उन्हें मालूम सी चोट लगी।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से इस वीडियो को सार्वजनिक करने का फैसला किया, जिसके बाद उनके प्रशंसकों ने कई अलग-अलग प्रतिक्रियाओं से पोस्ट पर अपना प्यार बरसाया। वीडियो में, देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री जैसे ही पहली कोशिश करती हैं, तो वह नीचे टकरा जाती है। हालांकि, बाद में वह सफलतापूर्वक अपने जिपलाइनिंग को पुरा करती है।‌ डीवा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘हेहेहे.. थोड़ी सी लगी।’ एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।