कफ्तान कुर्ता के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने सजाया हैवी ज्वेलरी, देखने वाले हुए हैरान

Know more about the Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा के बारे में नवीनतम समाचार पढ़िए।
कफ्तान कुर्ता के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने सजाया हैवी ज्वेलरी, देखने वाले हुए हैरान 33745

Know more about the Sonakshi Sinha: हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), जो अपने शानदार लुक्स और स्टाइल के लिए पहचानी जाती हैं। डीवा अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर द्वारा सभी को आकर्षित करती रहती है। डीवा बेहद स्टाइलिश अदाकारा हैं और वह अपने मनमोहक झांकियों द्वारा सभी को मोहित करती रहती है। गौरतलब है,कि डीवा एक सच्ची फैशनिस्टा है और वह अपने लुक्स को प्रदर्शित करने के लिए अपने 3 करोड़ फोलोवर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल का प्रयोग करती है।

सोनाक्षी सिन्हा का हैवी ज्वेलरी लुक

सोनाक्षी ने अपने अष्टमी लुक के लिए काफ्तान कुर्ता सेट को अपने बदन पर सजाने का फैसला किया। अभिनेत्री ने इस कुर्ते को एक लंबी मैचिंग स्कर्ट के साथ स्टाइल किया है, जो उनके स्टाइल को मॉडर्न अवतार में तब्दील करने में सहायक नजर आ रहा है। इसके अलावा डीवा ने गले में बड़े हार और कानों में सुंदर-सुंदर बालियों को सजाया है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। साथ ही डीवा ने मिनिमल मेकअप लुक की सहायता से अपने ग्लैमर में जान फुंका।

एक नज़र नीचे डाले-

सोनाक्षी सिन्हा का करियर

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की प्रसिद्ध महिला है और उनके दमदार अभिनय ने दर्शकों के दिलों में राज किया हैं। डीवा ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2010‌ में आई फिल्म ‘दबंग’ द्वार किया था। डीवा ने बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान के‌ साथ पर्दा साझा किया था। डीवा अपने करियर के शुरुआती दिनों से ही दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम थी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।