सोनाक्षी सिन्हा ने अपने गाउन लुक से इंटरनेट पर मचाई तबाही, देखे सबूत

Know more about the Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा के बारे में जाने नई जानकारियां।
सोनाक्षी सिन्हा ने अपने गाउन लुक से इंटरनेट पर मचाई तबाही, देखे सबूत 32892

Know more about the Sonakshi Sinha: दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह के साथ फिर से से इंटरनेट पर तबाही मचाई है। इस नए एल्बम में डीवा बेहद खूबसूरत लग रही है और उनकी ओर सभी खींचे चले जा जा रहे है। आप को बता दें, सितारों की जोड़ी ने बीते रविवार को अपने नये एल्बम ‘कालास्टर’ को जनता के सामने पेश किया, जिसे लोगो द्वारा खूब पसंद किया गया है और सब भर भर कर प्यार बरसा रहे है। सबसे ख़ास बात ये है, इस एल्बम में सबसे ज़्यादा ध्यान सोनाक्षी के ग्लैमरस लुक ने जानता का खींचा है।

सोनाक्षी सिन्हा का गाउन लुक

सोनाक्षी ने अपने 27 मिलियन से ज़्यादा फ़ॉलोवर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल अपने उस लुक को शेयर किया है। शेयर किए गए पोस्ट के माध्यम से हम देख सकते है, अभिनेत्री ने अपने बदन पर गुलाबी गाउन को स्टाइल किया है और उसपर खूबसूरत श्रग सजाया है। प्यारी नैलपेंट और बोल्ड मेकअप ने उनके लुक में जान फूंकी है। इसके अलावा उन्होंने अपने क़ातिलाना पोज़ से भी सभी को मदहोश किया है। घुंघराले बालों के साथ नशीली आँखों की जोड़ी ने क़हर बरपाने में सफलता हासिल की है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जाँच ख़ुद करेंगे ?

तो एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।