शादी के सीजन में अपना जलवा दिखाने के लिए चुने सोनाक्षी सिन्हा का एम्बेलिश्ड ट्रेडिशनल को-ऑर्ड सेट लुक

शादी के सीजन में अपना जलवा दिखाने के लिए चुने सोनाक्षी सिन्हा का एम्बेलिश्ड ट्रेडिशनल को-ऑर्ड सेट लुक
शादी के सीजन में अपना जलवा दिखाने के लिए चुने सोनाक्षी सिन्हा का एम्बेलिश्ड ट्रेडिशनल को-ऑर्ड सेट लुक 37744

इस दिसंबर काफी शादियां है और इस शादियों के सीजन में आपको ग्लैमरस दिखना बेहद जरूरी है।हालाँकि, अगर आप अभी भी इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी में सबका ध्यान खींचने के लिए क्या पहनें, तो सोनाक्षी सिन्हा का गुलाबी रंग में नया लुक आपकी पसंद हो सकता है। दबंग अभिनेत्री ने हाल ही में खूबसूरत गहरे गुलाबी रंग में अपने खूबसूरत फैशन पल से हमारा ध्यान खींचा। आइए उसके गुलाबी ग्लैम में गोता लगाएँ।

सोनाक्षी सिन्हा का गुलाबी लुक

गुलाबी पारंपरिक को-ऑर्ड सेट में सजी सोनाक्षी सिन्हा लोगो का दिल चुरा रही है।उन्होंने यह आउटफिट अनामिका खन्ना की दुकान से पहना था। जटिल डिजाइनों और प्रिंटों से सुसज्जित गुलाबी कुर्ता चमकदार दिखता है, जो इसे ग्लैमर और चमक दिखाने के लिए एक अच्छा विकल्प बनाता है। वह कुर्ते को फ्लेयर्ड मैचिंग पैंट के साथ पेयर करती हैं। इस समन्वित पहनावे में, दबंग गर्ल का लुक कमाल का है।

छोटे इयररिंग्स के साथ सोनाक्षी अपने ग्लैमर को प्रदर्शित कर रही है। गोल्डन आईशैडो के साथ बोल्ड ब्लैक विंग्ड आईलाइनर उनकी खूबसूरत आंखों को निखारता है। चमकदार गाल और गुलाबी नग्न होंठ उसके समग्र रूप को निखारते हैं। बीच-वेव ओपन हेयरस्टाइल हवादार दिखता है, जो इसे एक परफेक्ट शो स्टिलर बनाता है। पूरी तस्वीरों में, अपने स्टाइल के साथ आकर्षक पोज़ में सोनाक्षी हमें अपनी खूबसूरती का दीवाना बना देती हैं। सोनाक्षी का यह आउटफिट आपको आकर्षण का केंद्र बना देगा। एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।