सोनाक्षी सिन्हा और दीपिका पादुकोण ने पहनी एक जैसी को-ओर्ड सेट ड्रेस

Sonakshi Sinha Vs Dipika Padukone: किसका को-ओर्ड सेट ड्रेस है सबसे बेहतरीन?
सोनाक्षी सिन्हा और दीपिका पादुकोण ने पहनी एक जैसी को-ओर्ड सेट ड्रेस 19834

Sonakshi Sinha Vs Dipika Padukone: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से दो हैं सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और दीपिका पादुकोण (Dipika Padukone), जो अपने अद्भुत अभिनय के साथ अपने फैशन विकल्पों के लिए भी जानी जाती हैं। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्रियों का फैशन समझ बेहतरीन और दमदार हैं, जिसपर उनके फैंस ढ़ेर सारे प्यार की बरसात करते हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार दोनों अभिनेत्रियों ने बिल्कुल मिलती जुलती को-ओर्ड सेट ड्रेस को स्टाइल किया हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

हाल ही में, सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पीले और नीले रंग से सजे‌‌ हुए को-ओर्ड सेट ड्रेस के साथ तस्वीरों को शेयर किया था। जिसमें वह बेहद शानदार और खुबसूरत लग रही थी। अभिनेत्री ने दीवार का सहारा लेते हुए पोज दिया और एक हाथ को अपने जेब में रखकर तस्वीरें खिंचवाई। चमकदार त्वचा और खुलें बालों ने उनकी खुबसूरती पर चार चांद लगाया। एक नजर नीचे डालें-

दीपिका पादुकोण

हाल ही में, मिडिया कर्मियों द्वारा दीपिका पादुकोण को मुंबई के बांद्रा स्थित मिझू रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया था। स्पॉट के दौरान अभिनेत्री ने बिल्कुल सोनाक्षी से मिलता जुलता पीले और नीले रंग से सजे‌‌ हुए को-ओर्ड सेट ड्रेस में नजर आईं। हालांकि, डीवा ने अपने हाथों में हैंड बैग लिया था और अपने बालों को पोनी टेल स्टाइल से सेट किया था।

खैर, देवियों और सज्जनों, दोनों अभिनेत्रियों में से किसका स्टाइल ज्यादा बेहतरीन है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।