हेलिकॉप्टर का प्रयोग करना कोई इनसे सीखे, फैशन के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने अपनाया हैलिकॉप्टर

Know more about Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Someone should learn to use helicopter from her, Sonakshi Sinha adopted helicopter for fashion 14413

Know more about Sonakshi Sinha: बॉलीवुड इंडस्ट्री की‌ सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), जो‌ अपनी खुबसूरती द्वारा सभी को आकर्षित करने में सक्षम है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने अपने अद्भुत अभिनय और फैशन लुक से‌ सभी की धड़कनों में काफी तेजी लाई है। डीवा अपनी खूबसूरती को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

हेलिकॉप्टर के‌ साथ‌ सोनाक्षी सिन्हा

हाल ही में, दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने अपने अद्भुत फैशन लुक की कुछ खूबसूरत तस्वीरो को सार्वजनिक करने का‌ फैसला किया और सभी को अपना दिवाना बनाया। अभिनेत्री ने इस बार अपने फैशन में चार चांद लगाने के लिए हैलिकॉप्टर को अपने फ्रेम में शामिल किया है और इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम कैप्शन द्वारा दी है। डीवा ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा,

“स्टाइलिस्ट: आज हम तस्वीरों के लिए किस नए प्रॉप का इस्तेमाल कर सकते हैं?

मैं: हेलीकॉप्टर चलेगा?” अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।