श्रद्धा कपूर के गले के हार ने जीता फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

Know more about Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर की शानदार नेकलेस पर एक नजर डालें।
Shraddha Kapoor's necklace won the hearts of fans, see photos 11654

Know more about Shraddha Kapoor: बॉलीवुड की खुबसूरती रानियों की सुची में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) शामिल हैं। श्रद्धा ने अपने शानदार प्रदर्शन से लाखों लोगों के दिलों में विशेष जगह बनाई हैं। अभिनेत्री ने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। श्रद्धा कपूर ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2010 में आशिक़ी 2 से की थी। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर ने श्रद्धा कपूर के साथ पर्दा साझा किया था। जैसा कि हमें पता हैं, बॉलीवुड अभिनेत्रियां अभिनय के साथ-साथ फैशन गेम में भी सबसे शीर्ष पर रहती है और इस मामले में श्रद्धा कपूर भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं है।

बता दें, अभिनेत्री की फैशन समझ बेहतरीन है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर आप उनके शानदार लुक को देख सकते हैं। किंतु, अभिनेत्री अपने स्टाइल और ग्लैमर को और निखारने के लिए अपने एसेसरीज की सहायता लेती है। इस एसेसरीज में सबसे प्रमुख एसेसरीज हैं, उनका नेकलेस। अभिनेत्री के गले की सोभा बढ़ाने के लिए वह नेकलेस की सहायता लेती हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लगती है। अच्छा, क्या आप उनकी शानदार नेकलेस को‌ देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।