श्रद्धा कपूर पैंट सूट में दिखी स्टाइलिश और कूल, फैंस को मिले फैशन गोल

श्रद्धा कपूर पैंट सूट में स्टाइलिश दिखी। देखिए उनकी कुल तस्वीरें यहां
Shraddha Kapoor looked stylish and cool in a pant suit, fans got fashion goals 3275

श्रद्धा कपूर को किसी भी परिचय की आवश्यकता नही है। वह बॉलीवुड ले बेहतरीन अभिनेत्री में एक है। वह हमेशा अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतती आई है। श्रद्धा अभी रणवीर सिंह के साथ फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में आनेवाली है।

श्रद्धा हमेशा अपने फैशन से फैंस को इंप्रेस करती है। वह इंस्ट्राग्राम पर अपने फोटोज से सबका दिल जीतती है। वह हमेशा स्टाइलिश दिखना पसंद करती है। वह हमेशा अपने फैंस के लिए इंस्पिरेशन रही है। आज हम उनके फैंस के लिए पैंट सूट में उनके कुछ स्टाइलिश तस्वीर लेकर आए हैं जो ap सभी को जरूर पसंद आएगा।देखिए यहां

इस तस्वीर में श्रद्धा ऑरेंज पैंट सूट में कमल की खूबसूरत लग रही है। उनके चेहरे की प्यारी मुस्कान उनके लुक को और बढ़ावा दे रही है। दूसरी तस्वीर में वह जेब्रा प्रिंट सूट में नजर आ रही है जो उनपर बहुत जच रही है। तीसरे तस्वीर में उन्होंने ब्लैक सूट चुना है। अपने स्मोकी आई मेकअप के साथ श्रद्धा लोगो पर जादू चला रही है।चौथे तस्वीर में श्रद्धा ने पर्पल पैंट सूट आउटफिट पहना है । अपने शानदार कॉन्फिडेंट हाव भाव से श्रद्धा ने लुक को बहुत ही ग्रेस के साथ कैरी किया है। आखिरी तस्वीर में श्रद्धा ने ग्रे पैंट सूट पहना है। श्रद्धा ने इस लुक के लिए लॉग कोट चुना जो उनके लुक को खुनसूरत बना रही है।

आपको श्रद्धा का कौन सा लुक पसंद आया? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।