नोरा फतेही के चमकिले बदन पर चमका चमकीला बॉडीकॉन ड्रेस

Nora Fatehi: नोरा फतेही ने अपनाया ग्लिटरी बॉडीकॉन ड्रेस।
Shiny bodycon dress on Nora Fatehi's dazzling body 12985

Nora Fatehi: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं नोरा फतेही (Nora Fatehi), जो काफी लोकप्रिय सितारों की सुची में शामिल है। नोरा ने भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक विशेष मुकाम हासिल किया है और हमें इस बात को लेकर उनपर गर्व महसूस होता है। स्टाइल के मामले में नोरा फतेही का कोई टक्कर नहीं है। वह अपने हसीन शरीर पर कोई न कोई फैशन विकल्प प्रयोग करती रहती है और इस बार भी उन्होंने अपने तन पर ग्लिटरी बॉडीकॉन ड्रेस को स्टाइल किया है। जिसमें वह बेहद शानदार और आकर्षक लग रही है। अच्छा, क्या आप अभिनेत्री के आकर्षण के मायाजाल में मोहित होना चाहते हैं? तो फिर एक नजर नीचे डालें-

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अपने आकर्षण को साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने स्टाइल को परोसा है। अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, नोरा ने ग्लिटरी बॉडीकॉन ड्रेस को स्टाइल किया है। इस अवतार में वह बेहद बोल्ड लग रही है और उनके प्रशंसकों ने इस अवतार पर काफी सारी लाइक्स की बरसात की है। वीडियो पर काफी प्यार भरे प्रतिक्रिया प्राप्त हो रहे हैं और प्रशंसक इसपर प्यार की बरसात करना बंद नहीं कर रहे हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, नोरा फतेही का यह चमकीला रूप आपको कैसा लगा? हमे अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।