स्ट्रिप्स साड़ी में दिखीं शिल्पा शेट्टी की कुदरती खूबसूरती, देखे हसीन अंदाज

Shilpa Sherry’s Stripes Saree Look: स्ट्रिप्स साड़ी में दिखीं शिल्पा शेट्टी की कुदरती खूबसूरती।
स्ट्रिप्स साड़ी में दिखीं शिल्पा शेट्टी की कुदरती खूबसूरती, देखे हसीन अंदाज 37190

Shilpa Sherry’s Stripes Saree Look: हिंदी सिनेमा की सबसे फिट और सबसे खूबसूरत बलाओं में से एक है शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), जो अपने फिटनेस के लिए पहचानी जाती है। अभिनेत्री ने कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय शक्ति का सबूत दिया है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। गौरतलब है, कि शिल्पा बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है, जिनकी फैशन समझ सबसे बेहतरीन है और उनके द्वारा अपनाए गए हर लुक को सभी द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

शिल्पा शेट्टी का स्ट्रिप्स साड़ी लुक

शिल्पा ने हर बार की तरह इस बार भी अपने सवा तीन करोड़ फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने ग्लैमरस अंदाज को शेयर किया है, जो लोगो को खूब प्रभावित कर रहा है। अभिनेत्री ने इस बार अपने बदन पर पीली और काली रंग से सजी हुई पट्टी दार साड़ी में लपेटा है, जो उनके हुस्न में जान डाल रहा है। कानो में सुंदर बालियों के साथ उन्होंने हाथो में सदी से मेल खाती चूड़ियों को सजाया है। इसके अलावा खूबसूरत बालों को बेहद निराले तरीके से स्टाइल करते हुए उन्होंने सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है। कुदरती खूबसूरती पर मिनिमल मेकअप लुक और होठों पर लिपस्टिक लगाएं वह कहर ढा रही है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।