बैकलेस चोली और फिश-कट स्कर्ट में दिखा शिल्पा शेट्टी का बोल्ड अवतार

Shilpa Shetty Flaunts Her Body In Backless Choli & Fish Cut Skirt: शिल्पा शेट्टी ने बैकलेस चोली और फिश कट स्कर्ट में बिखेरा जलवा।
बैकलेस चोली और फिश-कट स्कर्ट में दिखा शिल्पा शेट्टी का बोल्ड अवतार 28624

Shilpa Shetty Flaunts Her Body In Backless Choli & Fish Cut Skirt: बॉलीवुड सुंदरी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आए दिन अपने ग्लैमरस लुक के चलते चर्चा में बनी रहती है और इन दिनों अभिनेत्री का एक नया अवतार काफी जोरो-शोरो से वायरल हो रहा है। आपको बता दें, अभिनेत्री ने बीते मंगलवार को एक पुरस्कार समारोह में दस्तक दी, जिस दौरान उन्होंने अपने बदन पर शीर पारदर्शी बैकलेस चोली और फिश कट स्कर्ट लहंगे को स्टाइल किया था। इस अवतार को देखकर सभी उनकी तारीफों में जुट गए। अभिनेत्री ने इस लुक के चलते सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा और आयोजन में मदहोशी की हवा चलाई।

शिल्पा शेट्टी ने चलाईं मदहोशी की हवा

वीडियो के वायरल भयानी द्वारा शेयर किया गया हैं, जिसपर यूजर्स ने ढ़ेर सारी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। वीडियो के अनुसार, अभिनेत्री ने अपने स्टाइल के साथ अपने सुनहरे बालों को घुंघराले तरीक़े से संवारा है। मदहोश करने वाली आंखो और गुलाबी होंठों ने सभी को मोहित किया है। इसके अलावा उन्होंने कई सारे एसेसरीज को भी अपने बदन पर सजाया है। डीवा ने कैमरे के सामने कई सारे पोज भी दिए है। एक नजर नीचे डालें-

 

शिल्पा शेट्टी का वर्क फ्रंट

शिल्पा दर्शकों को मनोरंजीत करने के फिर एक बार पर्दे पर नजर आने वाली है और उनकी आगामी फिल्म का नाम ‘सुक्खी’ है। अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी खुलासा किया था, इस फिल्म को करने के लिए उनके पति राज कुंद्रा ने प्रेरित किया था।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।