शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी ने शेयर किया अपना वर्कआउट वीडियो

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी की वर्कआउट वीडियो पर एक नजर डालिए
Shilpa Shetty and Shamita Shetty shared their workout video 6994

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी दोनो बहने बॉलीवुड की एक मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। 47 वर्षीय शिल्पा शेट्टी आज भी बेहद हसीन और खूबसूरत लगती है। अभिनेत्री ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। अभिनेत्री के पास बहुत अच्छी टोंड फिगर है और वह बहुत ही हॉट और सेक्सी दिखती है। वह एक फिटनेस फ्रीक है और वह अक्सर अपने फैंस को भी फिट रहने के लिए प्रेरित करती है। वह अपनी फिटनेस को लेकर बेहद गंभीर रहती हैं और नियमित रूप से अपने डाइट और एक्सरसाइज का पालन करती हैं।

वहीं शमिता शेट्टी भारतीय सिनेमा की अभिनेत्री, मॉडल है।वो बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन है।उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत साल 2000 में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मोहब्बतें’ के साथ की ।इसके अलावा उन्होंने अन्य अभिनेताओं के साथ भी जहर,कैश जैसी कुछ फिल्मे की।

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिटनेस टिप्स शेयर करती रहती है और अपने फैंस को फिट रहने के लिए प्रभावित करती है। दोनो ही अभिनेत्री ने एक शानदार रील विडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने फैंस को फिट रहने के लिए प्रेरित कर रही है। विडियो में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही है। अच्छा, क्या आप शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी के प्रेरणादायक विडियो को देखना चाहते हैं? देखिए यहां

इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें नीचे कमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।