थैंक्यू फॉर कमिंग के प्रमोशन में गुरु रंधावा को देखकर खुश हुईं शहनाज गिल

Thank you for coming: थैंक्यू फॉर कमिंग के प्रमोशन में गुरु रंधावा के साथ शहनाज गिल ने खिंचवाईं कई तस्वीरें
थैंक्यू फॉर कमिंग के प्रमोशन में गुरु रंधावा को देखकर खुश हुईं शहनाज गिल 31233

Thank you for coming: शहनाज़ गिल (Sehnaaz Gill) अभिनीत ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ (Thank you for Coming) जनता को लुभाने के लिए 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रमोशन और स्क्रीनिंग को बीते मंगलवार को आयोजित किया गया था, जहां मनोरंजन उद्योग के कई सितारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। इस आयोजन में प्रसिद्ध गायक गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने भी हाजिरी लगाई।

गुरु रंधावा को देखकर खुश हुईं शहनाज गिल

प्रमोशनल कार्यक्रम में गुरू रंधावा और शहनाज गिल का एक वीडियो काफी तीव्र गति से वायरल हो रहा हैं, जिसमें गायक को देखकर शहनाज गिल बेहद खुश हो जाती है और उनकी ओर दौड़ती है। बाद में, दोनों सितारे कैमरे के आगे पोज देते है। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि शहनाज गिल ने फ्लोरल पैटर्न वाले मिनी ड्रेस को अपने बदन पर सजाते हुए महफ़िल लुटने की कोशिश की। जबकि गुरु ने अपने हुंडी और पैंट लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डालें-

थैंक यू फॉर कमिंग में शामिल हैं कई सितारे

‘थैंक यू फॉर कमिंग’ सेल्फ लव और इंटिमेसी के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जिसमें कई कलाकारों की टोली शामिल है। फिल्म में भूमि पेडनेकर, शिबानी बेदी, शहनाज़ गिल और कुशा कपालिया जैसी दमदार अभिनेत्रियों की टोली शामिल है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।