शहनाज गिल और भूमि पेडनेकर ने की खूब मस्ती, वीडियो हुआ वायरल

Sehnaaz Gill & Bhumi Pednekar's Latest Update: शहनाज गिल और भूमि पेडनेकर की नई वीडियो देखिए।
Auto Draft 29685

Sehnaaz Gill & Bhumi Pednekar’s Latest Update: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से दो हैं भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ओर शहनाज गिल (Sehnaaz Gill), जो अपने अनोखे प्रदर्शन के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। अभिनेत्रियों ने काफी लोकप्रियता अपने नाम की है और वह जब भी अपने परियोजना के साथ आती हैं, तो दर्शकों द्वारा उसपर खूब स्नेह बरसाया जाता है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्रियां आपस में एक अच्छा रिश्ता साझा करती है और इन दिनों इनके एक वीडियो ने इंटरनेट पर तबाही मचाई है।

शहनाज गिल और भूमि पेडनेकर

शहनाज गिल और भूमि पेडनेकर ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर एक शानदार रील वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें अभिनेत्रीयों को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि सितारें अपने शानदार डांस मूव्स का प्रदर्शन कर रहे हैं और सभी का दिल चुरा रहे हैं। शहनाज और भुमि ने मिलती-जुलती साड़ी को अपने बदन पर सजाया हैं, जिसमें उनका ग्लैमर साफ झलक रहा है। आपको बता दें, शहनाज गिल ने भूमि को अपने चैट शो पर आमंत्रित किया था, जिसके दौरान अभिनेत्री ने उनके साथ खड़े मस्ती की और वीडियो को इंटरनेट पर शेयर किया हैं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।