शरवरी वाघ ने ब्रा-लेट में करवाया बोल्ड फोटोशूट, फैंस के उड़े होश

Sharvari Wagh's Bold Photoshoot: शरवरी वाघ के बोल्ड फोटोशूट ने फैंस के उड़ाए होश।
शरवरी वाघ ने ब्रा-लेट में करवाया बोल्ड फोटोशूट, फैंस के उड़े होश 34676

Sharvari Wagh’s Bold Photoshoot: शरवरी वाघ भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खुबसूरत और दिलकश अदाओं वाली अभिनेत्रीयों में से एक है, जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है। अभिनेत्री ने वर्ष 2015 में लव रंजन और संजय लीला भंसाली के लिए सहायक निर्देशक के रूप में काम किया और अपने करियर की नींव रखीं। इसके बाद उन्होंने कबीर खान की वेब सीरीज द्वारा अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। साल 2021 में अभिनेत्री ने बंटी और बबली 2 द्वारा फिल्म जगत में कदम रखा, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया है। ख़ैर, देवियों और सज्जनों, यह तो रही उनके करीयर की बात मगर वह असल जिंदगी में बेहद स्टाइलिश है। अभिनेत्री एक आकर्षक महिला है, जिनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है।

ब्लैक ब्रा-लेट टॉप में शरवरी वाघ का बोल्ड अंदाज

अभिनेत्री ने अपने 10 लाख से ज्यादा फोलोवर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बोल्ड अदाओं को शेयर किया है, जिसमें वह ब्लैक ब्रा-लेट में नजर आ रही है। डीवा ने कई अलग-अलग पोजो के साथ तस्वीरों को सार्वजनिक किया है, जिसमें उनका बोल्डनेस साफ झलक रहा है। अभिनेत्री ने अपने बदन पर कई सारी एसेसरीज को सजाया है, जिसमें नेकलेस और ब्रेसलेट शामिल है। साथ ही नशीली आंखों और खुबसूरत मेकअप लुक ने उन्हें सबसे अनोखा अवतार प्रदान किया है‌। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।