शमिता शेट्टी ने अपने गोल्डन बॉडीकॉन ड्रेस में इंटरनेट पर मचाई धूम

शमिता शेट्टी अपने गोल्डन बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद सेक्सी और खूबसूरत दिख रही है।देखिए तस्वीरें
Shamita Shetty rocks the internet in her golden bodycon dress 3098

शमिता शेट्टी भारतीय सिनेमा की अभिनेत्री, मॉडल है।वो बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन है।उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत साल 2000 में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मोहब्बतें’ के साथ की ।इसके अलावा उन्होंने अन्य अभिनेताओं के साथ भी जहर,कैश जैसी कुछ फिल्मे की।

वह रियलिटी शो, बिग बॉस 3बाद में उन्होंने 2019 में झलक दिखला जा सीजन 8 और साल 2019 में फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9 का हिस्सा रह चुकी है।साल 2021 में इन्हे बिगबॉस शो के नए सीजन बिगबॉस ओटीटी कंटेस्टेंट के रूप नजर आ चुकी है।

शमिता हमेशा स्टाइलिश नजर आती हैं। इसके लिए आप बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के स्टाइलिश लुक्स से फैशन टिप्‍स ले सकती हैं। शमिता अपने लेटेस्ट आउटफिट में बहुत सेक्सी लग रही है। वह गोल्डन बॉडीकॉन आउटफिट में बहुत स्टनिंग और सेक्सी दिख रही है। इस तस्वीर में में शमिता शिमरी आउटफिट में वह बहुत सेक्सी दिख रही है ।बालों को उन्होंने गोल्डन हाईलाइट किया है।

इस तस्वीर में वह गोल्डन शॉर्ट ड्रेस में कातिलाना लुक में नजर आ रही है।

इस तस्वीर में उन्होंने गोल्डन मिडी ड्रेस में नजर आ रही है।उन्होंने बालों को उन्होंने स्ट्रेट रखा है।

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।