शमिता शेट्टी या जान्हवी कपूर: किस अभिनेत्री की बोल्ड लुक ने फैंस को किया घायल?

Shamita Shetty or Janhvi Kapoor: किसकी बोल्डनेस ने फैंस को बनाया दीवाना?
शमिता शेट्टी या जान्हवी कपूर: किस अभिनेत्री की बोल्ड लुक ने फैंस को किया घायल? 10370

Shamita Shetty or Janhvi Kapoor: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और कामुक अभिनेत्रियों में से दो हैं शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)। जैसा कि हमें पता हैं, जान्हवी कपूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की लाडली बेटी है और वही दूसरी ओर शमिता शेट्टी बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन है। दोनों सितारों की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या भी दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। गौरतलब हैं, कि शमिता काफी लंबे समय से इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है और वही दूसरी ओर जान्हवी कपूर ने काफी समय बाद इंडस्ट्री से कदम जमाया है। किंतु, दोनों ही अभिनेत्रियां अपने प्रशंसकों की रानी हैं और उनके चाहने वालों की संख्या असंख्य है।

दोनों अदाकाराओं में एक बात सबसे आम है और वह है उनका फैशन। वे अपने बोल्ड और आकर्षक स्टाइल द्वारा अपने फैंस को मोहित करने से कभी नहीं चूकती है। उनके दीवाने को संख्या काफी है और वे सभी उन्हें बेहद पसंद करते हैं। लेकिन, स्टाइल और फैशन की बात करें, तो अभिनेत्रीयां जो भी स्टाइल करले उसमें वह बेहद प्यारी लगती है। हालांकि, शमिता शेट्टी की अद्भुत गाउन ने हमें उनकी ओर आकर्षित करने को मजबूर कर दिया है। वहीं दूसरी ओर जान्हवी कपूर के हाई स्लिट गाउन ने भी हमें उनकी ओर आकर्षित करने को मजबूर कर दिया हैं। अब आप ही बताइए इन सितारों में से किसका गाउन ज्यादा स्टाइलिश है? एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।