शहजादा: कार्तिक आर्यन ने शाहरुख खान को किया फॉलो, बुर्ज खलीफा पर आए नजर

Kartik Aaryan On Burj Khalifa: दुबई में अपने फिल्म शहजादा के प्रमोशन के दौरान बुर्ज खलीफा पर नजर आए कार्तिक आर्यन।
शहजादा: कार्तिक आर्यन ने शाहरुख खान को किया फॉलो, बुर्ज खलीफा पर आए नजर 2237

Kartik Aaryan On Burj Khalifa: कार्तिक आर्यन का सफर बहुत ही प्रेरणादायक रहा है। ग्वालियर जैसे छोटे से शहर ड्रामा देखने से लेकर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर अपनी तस्वीर देखने तक, उन्होंने अपने टैलेंट और काबिलियत के दम पर इंडस्ट्री में खुद के लिए अपनी एक जगह बनाई है।

सोशल मीडिया की बात करें तो, उन्होंने दुबई से एक वीडियो साझा किया है जहां दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर उनकी फिल्म शहजादा का ट्रेलर चल रहा है। उनके फैंस उनको घेरे हुए उनका नाम चिल्ला रहे हैं।

कार्तिक आर्यन ने वीडियो साझा करते हुए लिखा,” दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर एक शहजादा जैसा महसूस कर रहा हूं, वाकई ?❤#BurjKhalifa”

कार्तिक के पिता ने वीडियो साझा करते हुए एक बेहतरीन नोट लिखा, ” तुमने अपने माता-पिता के हर दिन को खुश किया है कोकी… हम धन्य हैं कि हमें तुम जैसा शहजादा बेटा❤️❤️ आपकी कड़ी मेहनत और अपने काम के प्रति समर्पण हमें कभी-कभी माता-पिता के रूप में परेशान करता है क्योंकि मैं आपको देख रहा हूं कि आप ठीक से अपनी सेहत का ध्यान नहीं रख रहे हो, पता नहीं कब सोते हो 24×7 बस काम काम काम. लेकिन तुमको दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर देखकर, तुमको हजारों लोगों से घिरे हुए देखकर, हर रोज इतना प्यार बरसाए जा रहे हैं, यकीन है कि यह सब तुम्हारे लायक है। हमें खुश करते रहें। हम तुमसे प्यार करते हैं❤️ @kartikaaryan ?”

2022 में साल की सबसे हिट फिल्म देने के बाद कार्तिक आर्यन अब अपनी नई फिल्म शहजादा के साथ लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। एक बेहतरीन मसाला फिल्म होगी जिसमें वह एक्शन और कॉमेडी दोनों करते नजर आएंगे। इस फिल्म के म्यूजिक को काफी पसंद किया जा रहा है।

शहजादा कल रिलीज होने के साथ अभी कार्तिक आर्यन के पास सत्यप्रेम की कथा, आशिकी 3 और कबीर खान की बिना बन रही फिल्म भी चालू है।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।