टाइगर 3 के सेट पर एक साथ नजर आए शाहरुख खान- सलमान खान, देखें सबूत

Shahrukh Khan-Salman Khan seen together on the sets of Tiger 3: टाइगर 3 के सेट पर साथ नजर आए शाहरुख खान-सलमान खान।
टाइगर 3 के सेट पर एक साथ नजर आए शाहरुख खान- सलमान खान, देखें सबूत 16176

Shahrukh Khan-Salman Khan seen together on the sets of Tiger 3: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चहेते ओर पसंदीदा सितारों में से दो हैं शाहरुख खान (Sharukh khan) और सलमान खान (Salman Khan), जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पुरे बॉलीवुड में मशहूर है। दोनों सितारे काफी लंबे समय से दर्शकों को आकर्षित कर रहे हैं और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करती हैं। अभिनेताओं की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके चाहने वालों की संख्या भी अनगिनत है। वह जब भी किसी परियोजना की घोषणा करते हैं, तो उनके चाहने वाले उस परियोजना का इंतजार काफी बेसब्री से करते हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों सलमान खान की लोकप्रिय टाइगर फ्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त टाइगर 3 आ रही है। दर्शक टाइगर 3 का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं और इस बार उनके लिए एक विशेष खबर भी आई है।

टाइगर 3 के सेट पर एक साथ नजर आए शाहरुख खान

हाल ही में, बॉम्बे टाइम्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें सलमान खान और शाहरूख आगे पीछे जाते हुए नजर आ रहे हैं। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो टाइगर 3 के सेट की जहां दोनों खान ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई थी। खैर, देवियों और सज्जनों, क्या आप भी इसकी एक झलक पाना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

टाइगर 3 की विशेष अपडेट

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर 3 को इस साल दिवाली के दौरान हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में प्रस्तुत किया जाएगा। फिल्म में इमरान हाशमी खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे।अधिक समाचार प्राप्त करने के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।