शहनाज़ गिल ने आँखों से चलाई तीर, बोल्ड लुक से किया सभी को घायल

Shehnaaz Gill’s Bold Look: शहनाज़ गिल ने अपने बोल्ड लुक से किया फैन्स का शिकार।
शहनाज़ गिल ने आँखों से चलाई तीर, बोल्ड लुक से किया सभी को घायल 32350

Shehnaaz Gill’s Bold Look: बिग बॉस सीज़न 13 में बतौर प्रतियोगी के रूप में एंट्री करने वाली शहनाज़ गिल (Sehnaaz Gill) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्रियों में से है, जिनका फैशन गेम सबसे बवाल है। डीवा ने बॉलीवुड के भाईज़ान उर्फ़ सलमान ख़ान की फ़िल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के साथ अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया। इसके अलावा वह अपने पॉडकास्ट के लिए भी पहचानी जाती है, जहां वह मनोरंजन उद्योग के बड़े-बड़े हस्तियों के साथ खुलकर बातचीत करती है और कई जानकारी शेयर करती है। ग़ौरतलब है, की वह सबसे स्टाइलिस्ट अभिनेत्रियों में से है, जिन्हें फैन्स द्वारा खूब पसंद किया है। हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने अपने नये ग्लैमरस लुक को शेयर किया है, जिसे देख कर सभी की निगाहे उनपर टिक गई है।

शहनाज़ का बोल्ड जंपसूट

16 मिलियन से ज़्यादा इंस्टाग्राम पर फ़ॉलोअर्स एकत्रित करने वाली शहनाज अपने नए लुक के चलते चर्चा में छाई हुई है। डीवा ने ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए अपने बदन पर बोल्ड जंपसूट को स्टाइल किया है, जिसके उनका ग्लैमर साफ़ झलक रहा है। अभिनेत्री ने अपने हुस्न को बेहद निराले अंदाज़ में प्रदर्शित किया है, जिसने उनका सेक्सी कर्व्स सभी का ध्यान खींच रहा है। इसके अलावा उन्होंने काफ़ी हेवी ज्वेलरी को अपने बदन पर सजाया है, जिसमे गेम का हार, बड़ी-बड़ी बालियाँ शामिल है। हाईंहिल्स के सैंडल के साथ उन्होंने ख़ुद को ऊँचा उठाने की कोशिशें कि है। अभिनेत्री ने कई अलग-अलग पोज़ में फोटो खिंचवाया है, जो सभी को बेहद प्यारा लग रहा है।

एक नज़र नीचे डाले-

मनोरंजन उद्योग की बड़ी ख़बरों के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।