शहनाज गिल ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कहा अभिनय का भगवान, पढ़ें पुरी खबर

Know more about Shehnaaz Gil & Nawazuddin Siddiqui: शहनाज गिल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
शहनाज गिल ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कहा अभिनय का भगवान, पढ़ें पुरी खबर 13617

Know more about Shehnaaz Gil & Nawazuddin Siddiqui: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से दो हैं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), जो अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को लुभाने में सक्षम है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना खूब पसंद करते हैं। दोनों ही सितारें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के अनमोल हीरे हैं, जिन्हें हम भारतीय मनोरंजन उद्योग में पाकर धन्य महसूस कर रहे हैं। गौरतलब हैं, कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है और वर्तमान में उन्हें किसी परिचित की कोई आवश्यकता नहीं है। अभिनेता ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री द्वारा एक विशेष लोकप्रियता अपने नाम की और दर्शकों के दिलों एक विशेष स्थान हासिल किया।

वहीं दूसरी ओर, बिग बॉस सीजन 13 द्वारा सभी के दिलों में बसने वाली शहनाज गिल को भी उनके नटखट स्वभाव के लिए जाना जाता है। डीवा अक्सर अपने शो में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारों को आमंत्रित करती है और इस बार भी उन्होंने अभिनय के भगवान को अपने दरबार में आमंत्रित किया है।‌ शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा इस बात की जानकारी दी और पोस्ट को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, “अभिनय के भगवान के साथ आज शूट किया – मिस्टर नवाज़ुद्दीन._सिद्दीकी क्या वाइब और एनर्जी है। बहुत मज़ा आया। #DesiVibesWithShehnaazGill” अच्छा, क्या आप भी इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?‌ तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।