बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत लगती हैं शाहिद कपूर की दुल्हनिया मीरा राजपूत कपूर, देखें सबूत

Mira Rajput Kapoor looks very beautiful without makeup: बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत लगती है मीरा राजपूत कपूर
Shahid Kapoor's bride Mira Rajput Kapoor looks very beautiful even without makeup, see proof 6112

Mira Rajput Kapoor looks very beautiful without makeup: हिंदी मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खूबसूरत और प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं मीरा राजपूत कपूर। जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। डीवा लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेता शाहिद कपूर की धर्म पत्नी है और वर्तमान समय में जोड़ें अपना सुखी वैवाहिक जीवन का लुत्फ उठा रहे हैं। आपको बता दें, वर्ष 2015 में गुड़गांव में एक अंतरंग समारोह में मीरा राजपूत के साथ शाहिद कपूर ने शादी रचाई थी। शादी के समय मीरा राजपूत की उम्र महज 20 वर्ष थी और वर्ष 2016 में जोड़ें ने अपनी बेटी मिशा कपूर और सितंबर 2018 में अपने बेटे ज़ैन कपूर का स्वागत किया।

खैर, देवियों और सज्जनों, इन सब से हट के डीवा के जीवन में सबसे खास बात क्या है? गौरतलब हैं, कि डीवा बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के मायाजाल से सभी को अपनी ओर आकर्षित करती रहती है। किंतु, मीरा बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत लगती है और इस बात का सबुत हमारे पास मौजूद है‌। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।