शाहिद कपूर ने फिर चुराया लड़कियों का दिल‌, फ़ोटो शेयर कर बढ़ाई धड़कनें

Shahid Kapoor New look: शाहिद कपूर के नए लुक को देखें।
शाहिद कपूर ने फिर चुराया लड़कियों का दिल‌, फ़ोटो शेयर कर बढ़ाई धड़कनें 16159

Shahid Kapoor New look: भारतीय मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा और हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं शाहिद कपूर (Sahid Kapoor), जो अपने अद्भुत प्रतिभाओं के बदौलत लाखों दिलों में राज कर रहे हैं। अभिनेता ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी वर्ष पहले जगह बनाई थी और आज भी वह दर्शकों को मनोरंजीत करने में उतने ही सफल हैं,जितने की पहले थे। गौरतलब हैं, कि अभिनेता की ओटीटी एंट्री ‘फर्जी’ काफी बड़ी हिट साबित हुई है और दर्शकों ने सीरीज पर खूब प्यार बरसाया है। अभिनेता अक्सर अपने नए लुक को शेयर करते रहते और इस बार उन्होंने अपने लुक को‌ शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है।

शाहिद कपूर का हैंडसम लुक

हाल ही में, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक करने का फैसला किया। अभिनेता इस पोस्ट में बेहद कूल और हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि सफेद पैंट शर्ट के साथ उन्होंने काले जूतों को स्टाइल किया है। आगे, की तस्वीरों में वह लाल रंग के सूटकेस पर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। प्यारी मुस्कान और शानदार पोज़ ने उनकी तस्वीरों में जान फूंक दी है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।