देखिए रानी चटर्जी का नो मेकअप लुक

रानी चटर्जी ने अपना नो मेकअप लुक शेयर किया।देखिए यहां
See Rani Chatterjee's no makeup look 4337

रानी चटर्जी टीवी और भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है। भोजपुरी और इंडियन टीवी इंडस्ट्री में उनके अभिनय के अंदाज को काफी पसंद किया जाता है।एक्टिंग के साथ साथ इस डीवा को उनके सेक्सी और बोल्ड अंदाज के लिए भी जाना जाता है।उन्हे कई टीवी किरदार में उनके अभिनय के लिए सराहा गया है। वो कॉमेडी नाइट विथ कपिल ,खतरों के खिलाड़ी 10 में देखा गया है। उन्हे असली पहचान भोजपुरी सिनेमा से मिला। उनके भोजपुरी फिल्मों में ससुरा बड़ा पैसावाला,देवी, रानी नंबर 786 शामिल है।

अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और सोशल मीडिया हैंडल पर उनके बहुत फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने जीवन के बारे में शेयर करती है। वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने प्रशंसकों के संपर्क में रहतीं हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना नो मेकअप लुक शेयर किया है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। देखिए यहां

इसके बारे में आपका क्या विचार है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।