देखिए कैटरीना कैफ के खूबसूरत एयरपोर्ट लुक जो आपको करेंगे इंस्पायर्ड

कैटरीना कैफ के एयरपोर्ट लुक पर एक नजर डालिए
See Katrina Kaif's beautiful airport look that will inspire you 7591

कैटरीना कैफ को कौन नहीं जानता। वह एंटरटेनमेंट जगत की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं उन्होंने अपने अद्भुत अभिनय कौशल से अपने फैंस और प्रशंसकों का दिल जीता हैं।कैटरीना ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2003 में बूम फिल्म से की थी। कैटरीना ने अपने एक्टिंग और मेहनत से विशेष लोकप्रियता अर्जित कर ली। वर्तमान समय में वह मनोरंजन उद्योग की वह सबसे लोकप्रिय और प्रशंसित हस्तियों में से एक है।

कैटरीना अभिनय के अलावा फैशन से भी अपने फैंस का दिल जीता है। वह बेहद स्टाइलिश है और उनके ग्लैमर से सभी आकर्षित हो जाते है। कैटरीना अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी तस्वीरों को शेयर करना पसंद करती हैं, जिसपर उनके प्रशंसक उन्हें बहुत पसंद करते है और अपना प्यार बरसाते है। कैटरीना हर जगह अपने फैशन से मीडिया का ध्यान आकर्षित करती है।

उन्होंने अपने एयरपोर्ट लुक से भी अपने फैंस का दिल जीता है। पहली तस्वीर ने कैटरीना ने सिल्क व्हाइट सूट पहना है जिसे उन्होंने ऑरेंज बांधनी दुपट्टा के साथ पेयर किया है।उनका ये लुक वाकई बहुत ज्यादा खूबसूरत है इस सलवार सूट के साथ उन्होंने चश्मा भी पहना है। दूसरा लुक डेनिम लुक है। उन्होंने डेनिम जिंस, व्हाइट टॉप और डेनिम जैकेट के साथ इस लुक को पूरा किया है।ये लुक उनपर खूब जच रहा है और वह बहुत स्टनिंग लग रही है। उनका तीसरा लुक फिर एक सलवार कमीज का है। उन्होंने रेड और पिंक मिक्स सूट पहना है जो देखने में बहुत खूबसूरत और कंफर्टेबल लग रहा है।उन्होंने पोनी बांधा है जिसमे बहुत सुंदर लग रही है।आखिरी लुक में उन्होंने ब्लू जींस के साथ रेड टॉप पेयर किया है जिसकी कॉम्बिनेशन बहुत कूल और सुंदर है।कैटरीना इसमें बहुत अच्छी लग रही है।देखिए यहां

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।