सारा अली खान के ब्लैक गाउन से मची सनसनी, देखें तस्वीरें

Know more about Sara Ali Khan: सारा अली खान के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Sara Ali Khan's black gown created a sensation, see photos 14720

Know more about Sara Ali Khan: बॉलीवुड जगत की सबसे प्यारी और झटकेदार अभिनेत्रियों में से एक हैं सारा अली खान (Sara Ali Khan), जो अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी के दिलों में राज कर रही है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री के रग में अभिनय का खून दौड़ रहा है। क्योंकि, सारा लोकप्रिय सितारे अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी है। डीवा ने भी दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शकों ने भी अभिनेत्री पर खूब प्यार बरसाया है।

ब्लैक गाउन में सारा अली खान

हाल ही में, सारा अली खान फ्रांस की दिशा में सफर करती हुई नजर आई थीं। अभिनेत्री ने ‌वहां से कुछ शानदार और दिलकशी तस्वीरों को सार्वजनिक करने की योजना बनाई और सभी को मदहोश किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने काले रंग के गाउन को अपने तन पर सजाया हैं, जिसमें सुनहरे रंग का डिजाइन किया गया है। इस गाउन में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रही है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को सारा अली खान का यह लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।