मुंबई मेट्रो में सफर करती दिखीं सारा अली खान, देखें सबूत

Know more about Sara Ali Khan: सारा अली खान के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Sara Ali Khan was seen traveling in Mumbai Metro, see proof 12511

Know more about Sara Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं सारा अली खान (Sara Ali Khan), जो काफी कम समय में एक बड़ी लोकप्रियता की मालकिन बन गई। अभिनेत्री के रक्त में अभिनय है और वह अपनी शानदार प्रतिभा द्वारा इंडस्ट्री में अपना परचम लहरा रही है। अभिनेत्री ने सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा हमें पता हैं वर्तमान में अभिनेत्री अपने शानदार परियोजना के साथ दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटी हुई है और दर्शक भी उनकी आगामी परियोजनाओं का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं। अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया हैंडल द्वारा अपने प्रशंसकों को अपने से जुड़ी नई खबर देती रहती है और इस बार भी उन्होंने एक दिलचस्प अपडेट अपने इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा साझा किया है।

हाल ही में, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लेते हुए एक वीडियो शेयर किया हैं। वीडियो मुंबई मेट्रो का है। अभिनेत्री को इस वीडियो में सफर करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में अभिनेत्री ने अपने हाथों द्वारा अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया और‌ सभी के समाने अपने सरल जीवन का मिसाल पेश‌ किया है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस खबर पर आपकी क्या राय है?‌ हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।